Lookdown मै Sunny Leone का प्रैंक वीडियो वायरल

0
157

 

सनी लियोनी (Sunny Leone) इंस्टाग्राम पर लाइव होकर लगातार प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हैं जहां वह एक खास चैट ‘Locked Up with Sunny’ में विशेष मेहमानों से मजेदार बातचीत करती हैं. इस बीच उन्‍होंने अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ प्रैंक करने का फैसला किया. इस प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

सनी लियोनी ने वीडियो में प्रशंसकों को बताया कि, वह डैनियल के साथ एक खतरनाक प्रैंक करने जा रही हैं. उन्‍होंने यह भी बताया कि, डेनियल यह वीडियो नहीं देखेंगे, क्योंकि उन्‍होंनक खुद को एक गीत लिखने के लिए कमरे में बंद कर लिया है, और अपने फोन को एक तरफ रख दिया ताकि वह पूरी तरह से इसपर फो‍कस कर सके.

दरअसल, किचन में काम करते हुए सनी की ऊंगली कट जाती है, यह देख डेनियल के होश उड़ जाते हैं. वह परेशान हो जाते हैं. हालांकि बाद में जब सनी हंसती हैं तब डेनियल को समझ आता है कि यह एक प्रैंक है और वह वहां से चले जाते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सनी लियोनी पहले केले को काटकर ऊंगली का शेप देती हैं. इसके बाद टेप की मदद से अपनी ऊंगली पीछे की ओर चिपकाती हैं और फिर लाल रंग का वॉटर केले के एक पीस पर गिराती हैं. कुछ कलर वह अपनी ऊंगली पर भी डालती हैं. इसके साथ ही वह हाथ में चाकू लेती हैं और डेनियल को आवाज लगाती हैं. वह जैसे ही आते हैं सनी लियोनी की कटी ऊंगली देखकर सन्‍न रह जाते हैं. उन्हें समझ नहीं आता है कि वह अब क्या करें. इतने में सनी जोर-जोर से हंसने लगती हैं और डेनियल समझ जाते हैं कि यह एक प्रैंक है.

बाद में, जब सनी डेनियल से पूछती हैं कि उन्‍होंने इस प्रैंक का कितना इंज्‍वॉय किया, तो वह कहते हैं, “आम तौर पर, मैं एक बहुत गंभीर व्यक्ति हूं. मेरा व्यक्तित्व ऐसा है. मैं प्रैंक नहीं करता. मैं दूसरे लोगों पर प्रैंक पसंद नहीं करता और मैं निश्चित रूप से मेरे साथ प्रैंक करना भी मुझे पसंद नहीं. इसलिए, अगर आप चाहती हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं, तो मुझे लगता है कि यह जीरो है क्योंकि मुझे नफरत है कि यह मुझ पर किया गया था.”

सनी इनदिनों तीन बच्चों – निशा, नूह और अशर के साथ सेल्फ आइसोलेशन पर हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिये एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि, पहली बात मैं लॉकडाउन खुलने के बाद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ना चाहती हूं और एक चैन की सांस लेना चाहती हूं. न केवल अपने लिए, बल्कि उनके लिए भी. मुझे लगता है कि वे वास्तव में स्कूल, अपने दोस्तों और संरचना को याद करते हैं. हमने उनसे वादा किया है कि यह तालाबंदी खत्म होते ही हम दुबई जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here