सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लेने से हैॆं परेशान

0
69

BJP की सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को हिरासत में लिया गया है। आकाश मुखर्जी को पुलिस ने गिरफत में कार दुर्घटना के बाद लिया। आकाश पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है। 21 साल के आकाश पर IPC की धारा 427, धारा 279 के तहत केज दर्ज किया गया है। इस हादसे के बाद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को आकाश की कार दीवार से टकरा गई। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। ये हादसा सांसद रूपा गांगुली के घर के पास ही हुआ।

स्थानीय लोगों के अनुसार, गुरुवार की देर रात रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब की बाउंड्री की दीवार में आकाश की गाड़ी ने टक्कर मारी। इसके बाद दीवार का कुछ हिस्सा कार पर गिर गया।

आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई। कुछ देर बाद जादवपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस ने दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया और आकाश को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की गई और यह पता लगाने के लिए उनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा कि क्या उन्होंने शराब का सेवन करने के बाद गाड़ी चलाई थी। पुलिसये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस दौरान गाड़ी की स्पीड क्या थी।

इस हादसे के बाद सांसद रूपा गांगुली ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे। कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here