PM मोदी के किए गए ट्वीट से, उनके Followers हुए परेशान

0
91

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम से काफी ज्यादा चर्चा में है. कारण, उनका एक ट्वीट जो उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर किया है. उऩ्होंने यह कर पूरे देश में सनसनी मचा दी कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. इस बारे में वो आने वाले रविवार को कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. पीएम के इस ट्वीट के बाद पूरे देश में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया. लोग अपने अपने तरीके से इसकी चर्चा करने लगे. ट्विटर पर कई लोग सामने आए औऱ पीएम मोदी से ऐसा ना करने का आग्रह किया.

Image result for pm modi latest tweet

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि दुनिया भर में शायद कम ही राजनेता होंगे जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस तरह बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया गया होगा. उऩ्होंने कहा कि प्रधानमंत्री क्या सोच रहे हैं इस बारे में अभी अटकलें लगाना उचित नहीं होगा. सोशल मीडिया हमारे समाज का प्रतिबिंब है, वहां अच्छे लोग भी हैं और बुरे लोग भी हैं, लेकिन प्लेटफॉर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता. प्रधानमंत्री क्या कहना चाहते हैं, उनकी मंशा क्या है, इसके लिए हमें रविवार तक इंतजार करना चाहिए.

Image result for pm modi latest tweet

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट से लोगों में हैरानी है. लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इसे छोड़ने की बात कही है लेकिन हो सकता है कि वे कोई नया आयडिया लेकर आएंगे. हो सकता है भारत सरकार की ओर से कोई नया प्लेटफॉर्म लाया जाए. इसका सबको इंतजार करना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी हमेशा चौंकाने वाले कदम उठाते हैं. अगर वे सोशल मीडिया से ट्वीट करते हैं तो संभव है कि देश-विदेश के लोगों से जुड़ने के लिए कोई नया आइडिया का एलान करें.

गौरतलब है कि टि्वटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोओर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3 करोड़ 52 लाख है. पीएम मोदी ने सोमवार रात ट्विट कर कहा कि इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here