Oppo के नए फ़ोन Reno 3 में मिल रहा है, 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

0
140

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने रेनो 3 (Oppo Reno 3) के ग्लोबल वेरिएंट को अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया है। यूजर्स को इस फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर, एचडी डिस्प्ले और शानदार कैमरा मिला है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस वेरिएंट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि ओप्पो ने पिछले साल दिसंबर में रेनो 3 और 3 प्रो के 5जी वेरिएंट को चीनी बाजार में उतारा था।

Image result for Oppo Reno 3

Oppo Reno 3 की कीमत:-
कंपनी ने अब तक रेनो 3 के ग्लोबल वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही हैं कि इस वेरिएंट की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। वहीं, कंपनी ने कुछ दिनों पहले ओप्पो रेनो 3 प्रो को भारत में पेश किया था।

Oppo Reno 3 की स्पेसिफिकेशन:-
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी 90 चिपसेट और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलरओएस 7 पर काम करता है।

Oppo Reno 3 का कैमरा:-
यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Oppo Reno 3 की बैटरी:-
ओप्पो ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here