Coronavirus पर कार्तिक आर्यन के वीडियो पे, PM MODI ने कहा यह

0
88

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की तारीफ की है. हाल ही में कार्तिक ने एक वीडियो शेयर कर कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को जागरुक किया था और उन्‍हें सचेत रहने को कहा था. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनका यह वीडियो पीएम मोदी को भी काफी पसंद आया. उन्‍होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और इसके साथ एक मजेदार कैप्‍शन भी दिया है.

पीएम मोदी ने लिखा,’ यह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है… इसका समय ‘ज्यादा सावधान’ है और ‘कोरोना का पंचनामा’ है!”

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में आई अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में अपने मोनोलॉग संवाद (बिना रुके लंबे समय तक संवाद बोलना) को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. कार्तिक ने इसी अंदाज में कोरोना वायरस (Coronavirus) पर लोगों को अलर्ट किया था. कार्तिक के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है.

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो मिनट चौबीस सेकेंड का एक विडियो शेयर किया था. इस वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के गर्लफ्रेंड वाले डायलॉग की तरह देश के उन लोगों को समझाते नजर आये थे जो अभी भी घर से बाहर निकल रहे हैं. कार्तिक ने इस वीडियो में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा कि हमें भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा हमें इटली जैसी गलती नहीं करनी है. सब पर एक साथ आई है मुसीबत, सबको मिलकर हराना होगा.

गौरतलब है कि गुरूवार को पीएम मोदी ने पूरे देश को संबोधित करते हुए सभी से अपील की थी कि कुछ दिनों तक घर से बाहर ना निकलें. वैश्विक महामारी हो चुकी है. इससे पूरा विश्व परेशान है. उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया है. पीएम मोदी के इस अपील की सभी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी का पूरा सपोर्ट किया है.

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे. फिल्‍म को डायरेक्टर इम्तियाज अली ने डायरेक्‍ट किया था. फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य किरदार में थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पायी. वहीं, अब कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भुल भूलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज होगी. फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here