‘अर्जुन रेड्डी’ की अगली फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे करन जौहर

0
146

तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी से प्रेरित होकर बनी फिल्म कबीर सिंह दर्शकों को खूब पसंद आई। कमाई के मामले में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। अब अर्जुन रेड्डी फेम तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी रीमके का ऐलान हो गया है। डियर कॉमरेड अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर दमदार है। कबीर सिंह की सक्सेस् के बाद अब ऐसी फिल्मों के रीमेक का मौका कोई भी प्रोड्यूसर नहीं छोड़ना चाहता।

करन जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है कि वो ‘डियर कॉमरेड’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे। करन ने सोशल मीडिया पर विजय और फिल्म मेकर्स के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं। करन जौहर ने ये भी बताया कि इस फिल्म को उन्होंने सबसे पहले देखा है। इसमें विजय और लीडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदना ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। इस ऐलान के बाद विजय ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जताई। रश्मिका मंदाना ने भी इसके लिए करन जौहर को धन्यवाद कहा।

आपको बता दें कि अर्जुन रेड्डी के बाद फैंस को विजय की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब ये एक्टर फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ से एक्शन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। तीन मिनट लंबे फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि विजय अपने पुराने एंग्री यंग मैन अवतार में इसमें नज़र आने वाले हैं। भारत कैमा इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 26 जुलाई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here