जेठालाल से शादी पर बबीता जी ने क्या जवाब दिया

0
37

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. इस शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है. इस शो के किरदार जेठालाल और बबीता जी बहुत फेमस हैं. जेठालाल का किरदार एक्टर दिलीप जोशी ने और बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रहे हैं. दोनों के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. जेठालाल मन ही मन बबीता जी को पसंद करते हैं, लेकिन बबीता से कह नहीं पाते.

गोकुलधाम सोसाइटी में कुछ ऐसा होता है जिससे जेठालाल की खुशी का कोई ठीकाना ही नही रह जाता है. एक बार बबिता बाघा के ससुर के सामने जेठालाल की तारीफों के पुल बांध देती है. बबीता कहती है कि जेठलाल जेसा पति पाना हर लड़की का सपना होता है. जेठालाल जी बेहद अच्छे इंसान हैं कोई भी इनकी पत्नी बनकर खुश रहेगी.

इतने में बावरी की मां उससे सवाल पूछते हुए कहती है कि अगर जेठालाल इतना अच्छा हो तो क्या तुम इससे शादी करोगी. इस दौरान बबीता का पति अय्यर वहीं पर मौजूद रहता है. बबीता सोच में पड़ जाती है कि क्या जवाब दें. वहीं पास में खड़ा जेठालाल ये सब सुनकर मन ही मन खुश हो रहा होता है कि हो न हो बबीता उसकी इज्जत तो करती है.

जेठालाल की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रहती जब अय्यर कहता है कि बबीता क्यों जेठालाल से शादी करेगी उसकी तो पहले ही मुझसे शादी हो चुकी है. लेकिन बबिता के जवाब से ये बात साफ हो जाता है कि उसके दिल में भी जेठालाल के लिए इज्जत है. ये बात जानकर जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here