Coronavirus पर Dhinchak Pooja का गाना, सुनकर लोग रोने लगे

0
81

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा ((Dhinchak Pooja) एक बार फिर से अपने नये गाने को लेकर चर्चा में है. इस बार पूजा ने कोरोना वायरस पर गाना बनाया है. इस गाने का नाम होगा ना कोरोना है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है. वहीं इस गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ढिंचैक पूजा ने इस गाने के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह लोगों को कोरोना वायरस से बचने और सही से हाथ धोने की सलाह देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो सॉन्ग में ढिंचैक पूजा कहती हैं, ‘कोरोना कोरोना दुआ करो किसी को ये ना होना’.

वीडियो में ढिंचैक पूजा के अलावा सभी लोगों ने मास्क पहना हुआ है. जबकि पूजा कैजुअल कपड़े, कैप और सनग्लासेस में नजर आ रही हैं. पूजा के इस गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है. सोशल मीडिया पर कई मीम्स अब तक इस गाने पर बन चुका है

आप भी पढ़ें कुछ फनी मीम्स:-

बता दें कि ढिंचैक पूजा के गाने ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. इन दोनों गानों की वजह से ढिंचक पूजा बिग बॉस तक पहुंच गई थीं. हालांकि ज्यादा दिनों तक पूजा बिग बॉस में टिक नहीं पायी थी. लेकिन उसके बाद से पूजा काफी पॉपुलर हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here