लॉन्च होगा OnePlus का नया स्मार्टफोन, 7 जनवरी को फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ मचायेगा धमाल

0
150

मार्केट में धमाल मचाने ONE PLUS बैंड के एक नए गैजेट लेकर आने वाला है। आज मार्केट में ONE PLUS किस तरह धमाल मचा रहा है। ये बात आप सभी जानते है, तो वहीं अब नए रूप, नए कॉन्सेपट और फीचर के साथ 7 जनवरी को ONE PLUS अपना एक नया फौन लॉंज करने वाला है। आइये बताते है इस फोन में क्या-क्या खास है, और किस हद तक ये आपकी उम्मीदों को पूरा करता है।

Image result for मार्केट में धमाल मचाने ONE PLUS बैंड के एक नए गैजेट लेकर आने वाला है

अभी कुछ दिन पहले ही OnePlus ने ऐलान किया है कि 7 जनवरी को Concept One स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। दरअसल 7 जनवरी को लास वेगस में कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2020 के दौरान इसे पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि ये दरसअल कैसा स्मार्टफोन होगा और क्या इसकी खासियत होगी, लेकिन पूरी उम्मीद है कि कंपनी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर आ रही है। बात अगर चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo के आधार पर करें तो OnePlus ने हाल ही में अपना एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है, जिससे ये हिंट मिल रहा है कि Concept One दरअसल एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, कोरियन हेरल्ड की के मुताबिक OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन CES 2020 के दौरान लॉन्च किया जाएगा। बता दे इसका डिजाइन Galaxy Fold की तरह ही होगा…मतलब ये कि ये अनफोल्ड करने के बाद टैबलेट साइज का हो जाएगा…और फोल्द करने पर आपके पौकेट सिज का।

Image result for ONE PLUS फोल्डेबल स्मार्टफोन

गौर करने वाली बात यह है कि इस कथित फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ OnePlus नई चार्जिंग टेक्नॉलजी भी ला सकता है…इसके साथ ही कंपनी 40W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है…इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 100W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले 6 साल में कुल 13 स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और अगले साल यानि साल 2020 में कंपनी तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है….इसी तहर की गैजेट्स से जुड़ी दिल्चस्प खबरों के लिए बने रहिए हमारे न्यूज चैनल NEWS360LIVE के साथ और देखना मत भूलिए हमारी खास पेशकश गैजेट360…

इसके लिए जल्द ही सबस्क्राइब करे हमारा यूट्यूब चैनल NEWS360live

https://www.youtube.com/channel/UCIXOU47-OHpr3lZ6rLb9u5A

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here