कौन बनेगा करोड़पति 11- शो का पहला प्रोमो आपको आत्मविश्वास से भर देगा

0
8

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। सभी तरफ शो की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अब शो मेकर्स ने भी केबीसी के इस सीजन का पहला प्रोमो जारी कर दिया है।

इस बार शो का प्रोमो लोगों को आत्मविश्वास से भर देगा। अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करेगा है। प्रोमो में एक लड़की और उसके परिवार को दिखाया गया है। लड़की का परिवार उसकी शादी करने के विचार कर रहा है। बल्कि वह लड़की अपने बिजनेस में शामिल होने का प्रस्ताव रखती है।

परिवार के सभी सदस्य उसे मना करते हैं। हालांकि, लड़की कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेती है और बहुत बड़ी रकम जीतती है। वह अंत में अपना खुद का बिजनेस शुरू करती है। उसकी सफलता से सभी परिवार वाले खुश हो जाते हैं और वह सबकी चहेती बन जाती है।

शो जिस चैनल पर दिखाया जाएगा उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोमो के कैप्शन में दिया गया है कि, “यहां हम इस साल के #KBC2019 अभियान की शुरुआत कर रहे हैं, ‘विश्वास है तो उस पर खड़े रहो, अड़े रहो।”

पिछले सीज़न की सफलता के बाद बिग बी ने मार्च में शो के लिए तैयारी शुरू कर दी थी। उन्होंने अपने फैंस को इस बारे में बताया, “केबीसी’ के लिए तैयारी शुरू हो गई है और यहां हम परिचय, सिस्टम, नए इनपुट सीखने, रिहर्सल करने, एक और साल के लिए तैयार होने के लिए बढ़ चले हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here