कोलकाता: अस्पताल से इंजीनियर की कटी उंगली हुई गायब, स्टाफ पर आरोप- मैच देखने की वजह से की लापरवाही

0
7

हावड़ा के अलीपुर थाना इलाका स्थित एक निजी अस्पताल में एक कटी उंगली गायब होने से हड़कंप मच गया है। दरअसल, बुधवार को एक हादसे में एक इंजीनियर की बायें हाथ की एक अंगुली कट कर अलग हो गयी थी। पीड़ित इंजीनियर और उसकी कटी अंगुली को तुरंत अस्पताल लाया गया। गुरुवार को प्लास्टिक सर्जरी के जरिये व्यक्ति की अंगुली जोड़े जाने की बात थी। लेकिन इसके पहले ही अस्पताल से उंगली गायब होने की बात परिजनों को पता चली।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त उनको अस्पताल में लाया गया था, उस वक्त अस्पताल का स्टाफ भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट विश्वकप का सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त थे और इसी लापरवाही की वजह से उन्होंने घायल व्यक्ति की उंगली खो दी। जब परिजनों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने अलीपुर थाने में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति हावड़ा के सांकराइल इलाके का रहनेवाला है। उनका नाम निलोत्पल चक्रवर्ती है और वह पेशे से इंजीनियर हैं। बुधवार को वह मोटरसाईकिल से कार्यालय जा रहे था, तभी हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और घटना में उनके बायें हाथ की एक अंगुली कटकर अलग हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here